ईनामी बदमाश समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 असले व 8 जिन्दा रोन्द बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 09:18 PM (IST)

नूंह, (ब्यूरो): जिला नूंह पुलिस की सीआईए तावडू पुलिस टीम द्वारा लगातार कामयाबी हासिल की जा रही है। सोमवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर आरोपियान इकराम, अजरुदीन निवासी जैमत व सदर व आजाद निवासीयान रिठट को किसी वरादात को अंजाम देने के लिये कार बा रंग सफेद राजस्थान नम्बर की गाड़ी में सवार होकर अवैध हथियारों सहित गुरनावट रेलवे पुल के नीचे से काबू किये गये।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस तलाशी में इकराम उर्फ अकरम पुत्र इलयास निवासी जैमत थाना पुन्हाना, दूसरे आरोपी सदर उर्फ सदरुदीन पुत्र अली मौहम्मद निवासी रिठट थाना पिनंगवा, तीसरे आरोपी अजरुदीन उर्फ अजरु पुत्र रुकमुदीन, इन तीनों ओरोपियों के पेन्ट की जेब से 1 देशी कट्टा व 1 जिन्दा रोन्द बरामद किया वहीं चौथा आरोपी आजाद पुत्र हासम निवासी पिनंगवा की पैन्ट की जेब से 2 जिन्दा रोन्द व चोरी शुदा गाडी क्रेटा बा रंग सफेद राजस्थान नंबर की गाड़ी मिली। डेस बोर्ड चेक किया तो उसमें तीन चोर चाबिया बरामद की गई।

 

इकराम ने यूपी, के मथुरा, हाथरस, आगरा, नोयडा, राजस्थान के अलवर, जयपुर, हरियाणा में फरीदाबाद में वाहन लूट व वाहन चोरी की करीब 20 मुकदमों में वाछिंत अपराधी व यु.पी पुलिस व राजस्थान पुलिस के लिये वाहन लूट व चोरी की वारदातों के लिये सिरदर्द बना हुआ था इकराम गैंग। जिस पर राजस्थान के ट्रांसपोटर ने भी सुचना देने वाले के लिये रखा हुआ था 50 हजार का इनाम। जो पुलिस पुछताछ पर इकराम पुत्र इलयास वाहन लूट गिरोह का सरगना यूपी पाया गया जिस पर कई मुकदमें पूर्व में दर्ज हैं और यूपी व राजस्थान में के कई शहरों में वाहन लूट व वाहन चोरी, इनामी बदमाश जिस पर फिरौती, एटीएम लूट व तोडफ़ोड़ करने के 23 मुकदमें दर्ज हैं तथा अलग अलग थानों में विभिन्न आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हैं आरोपी इस प्रकार की कई वारदातो को अंजाम दे चुका है।

 

इसी प्रकार से दुसरे आरोपी सदरुदीन उर्फ सदर पर वाहन लूट व एटीएम तोडऩे के अलग-2 राज्यों में करीब 15 मुकदमें दर्ज व रेवाडी, यू.पी, राजस्थान में 5 वारदातों में वाछिंत अपराधी है तथा नूंह से भी है उद्घोषित अपराधी है। इसी प्रकार से तीसरे आरोपी अजरुदीन उर्फ अजरु पर वाहन चोरी के करीब 10 मुकदमें दर्ज है। जो आरोपियान को रिमांड पर लेकर अन्य राज्यो की वारदातो का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static