हरिद्वार के लिए बढ़ी श्रद्धालुओं की संख्या, हरियाणा रोडवेज ने बढ़ाई बसें

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 03:30 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : कोरोना काल के बाद कावड़ यात्रा फिर से शुरू हो गई है। इस बार कावड़ यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अबकी बार सावन का महीना शुरू होते ही श्रद्धालु लगातार हरिद्वार के लिए निकल रहे हैं। बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन पर श्रद्धालुओं की भीड़ लगातार नजर आ रही है। ऐसे में कांवड़ियों को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। इसको लेकर हरियाणा रोडवेज ने श्रद्धालुओं के लिए एक्स्ट्रा बसें चलाने का फैसला किया है।

पानीपत डिपो के कर्मचारी कर्मबीर ने बताया कि 13 बसें रेगुलर हरिद्वार के लिए जा रही हैं। जैसे-जैसे पब्लिक बढ़ रही है उसके मद्देनजर 25 नए परमिट लिए हैं। पब्लिक की डिमांड जैसे-जैसे बढ़ती रहेगी, वैसे-वैसे गाड़ियों की संख्या बढ़ाते रहेंगे। हरिद्वार जाने के लिए सुबह 5:10 पर पहली गाड़ी पानीपत डिपो से रवाना की जाती है जबकि रात के सवा 9 बजे लास्ट बस हरिद्वार के लिए भेजी जाती है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में कांवड़ मेले के मद्देनजर श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने देंगे। जब तक मेला चलेगा तब तक वह अपनी सेवाएं कावड़ियों के लिए देते रहेंगे। 

बता दें कि हरिद्वार जाने के लिए राजस्थान के लोगों को और हरियाणा के कई जिलों के लोगों को पानीपत से होकर गुजरना पड़ता है। राजस्थान से आए हुए सभी श्रद्धालुओं को पानीपत से ही बसों का सहारा लेकर हरिद्वार पहुंचना पड़ता है। श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए पानीपत रोडवेज ने रोड पर 25 बसों को उतार दिया है। अगर भविष्य में श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती रही तो और बसों के परमिट लेकर भी उन्हें हरिद्वार के लिए भेजा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static