बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश बदमाशों ने पहले की फायरिंग, फिर 7 लाख छीनकर हुए फरार

10/21/2020 3:37:28 PM

झज्जर (प्रवीण): झज्जर में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसी के चलते बुधवार को बाइक पर सवार होकर आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने झज्जर के गांव माछरौली के पंजाब नेशनल बैंक से 7 लाख रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने घटना के अंजाम दिए जाने से पहले बैंक के बाहर फायरिंग की और बाद में गेट पर मौजूद गनमैन को घूसा मारकर उसकी गन छीन ली। 

PunjabKesari, haryana

इसके बाद उन्होंने बैंक में घुसकर फायरिंग करने के बाद महिला कैशियर से 7 लाख 11 हजार रूपए छीन लिए और फरार हो गए। पुलिस मामले को बड़ी घटना बताकर हर पहलु पर गौर कर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को करीब 11 बजे के आस-पास दो बाइकों पर सवार होकर पांच बदमाश आए और उन्होंने बैंक के बाहर फायरिंग करने के साथ ही सिक्योरिटी गार्ड को घूसा मारकर पहले उसकी गन छीनी और बाद में बैंक के अन्दर फायरिंग कर, वहां मौजूद महिला कैशियर से हथियारों के बल पर रूपए छीन लिए और फरार हो गए। 

बताया जाता है कि बैंक में घुसने के बाद जब बदमाशों ने फायरिंग की तो बैंक में मौजूद ग्राहकों व बैंक कर्मचारियों की बीच अफरा-तफरी मच गई और हर कोई सहम गया। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो माछरोली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में एसपी हिमांश गर्ग और दो डीएसपी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिए जाने के साथ-साथ बैंक में मौजूद ग्राहकों व बैंक कर्मियों से भी इस बारे में पूछताछ की। बाद में बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटजे भी खंगाली। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे एस पी हिमांशु ने कहा कि निश्चित रूप से यह जिले के लिए एक बड़ी घटना है। कुछ बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए थे। जिन्होंने फायरिंग किए जाने के बाद बैंक के कैशियर से 7 लाख रूपए लूटे। इस मामले में डीएसपी स्तर के दो अधिकारियों को मामले की मॉनिटरिंग के लिए लगा दिया गया है। घटना से जुड़े कुछ ठोस सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। उम्मीद यही है कि जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


vinod kumar

Related News