शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा बुजुर्ग, शोले के वीरू की तरह कई घंटे किया ड्रामा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 05:55 PM (IST)

अंबाला(अमन): छावनी की रेलवे कॉलोनी में बनी पानी की टंकी का नजारा आज हिंदी फिल्म शोले के रामगढ़ की टंकी जैसा बना गया। लेकिन फर्क सिर्फ इतना रहा कि शोले में वीरू अपनी बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा था, वहीं अंबाला में एक व्यक्ति शराब के नशे में टंकी पर चढ़ गया। रेलवे कॉलोनी में रहने वाला 60 वर्षीय बुजुर्ग शराब के नशे में परिजनों से झगड़ा कर टंकी पर चढ़ गया। टंकी पर चढ़े शराबी को देखकर रेलवे कॉलोनी के निवासी हक्के बक्के रह गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे बाद कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को नीचे उतारा गया।

दमकल कर्मियों को धमकी देता रहा बुजुर्ग

जानकारी के अनुसार रेलवे कॉलोनी के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग कृष्ण कुमार उर्फ पम्मा अपने परिवार वालों से झगड़ कर शराब के नशे में पानी की टंकी पर जाकर बैठ गए। लोगों ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की परंतु वह नहीं माने। सूचना मिलते ही पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। टंकी पर चढ़े व्यक्ति को उतारने गए फायरमैन ने बताया कि हमारे कुछ साथी टंकी पर चढ़े थे। उन्होंने ऊपर चढ़े व्यक्ति से बात की तो उस व्यक्ति ने कहा कि जब मेरा नशा उतर जाएगा, मैं खुद नीचे आ जाऊंगा। मुझे जबरदस्ती नीचे उतारने की कोशिश करोगे तो या तो मैं खुद कूद जाऊंगा या फिर तुम्हें धक्का दे दूंगा। 

पहले भी कई बार टंकी पर चढ़ कर ड्रामा कर चुका बुजुर्ग

3 घंटे के ड्रामे के बाद टंकी पर चढ़े कृष्ण कुमार को पुलिस ने उसके दोस्तों की मदद से नीचे उतारा, जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ थाना ले गई। पड़ाव थाना इंचार्ज सूरज चावला ने बताया कि यह व्यक्ति पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुका है। जब शराब का नशा उतर जाता है तो यह खुद ही नीचे भी आ जाता है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह व्यक्ति एक लड़की के मामले में उम्रकैद भी सजा भी काट चुका है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static