होली के रंग पर शराब को नशा भारी, तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 04:50 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): होली के रंग में शराब का नशा ऐसा चढ़ा कि तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को कब उड़ा दिया चालक को पता तक नहीं चला और जब उसे इस बात की भनक हुई तो वह वहां अपनी क्रेटा लेकर फरार हो गया। ऐसी ही एक घटना यमुनानगर के राणा प्रताप पार्क के पास सीसीटीवी में कैद हुई। जिसमें दो कारें आपस मे रेस लगाती हुई दिख रही हैं। पहली बाइक सवार को उड़ाती है और दूसरी एक खम्बे में जा लगती है।

PunjabKesari, holi, day, speed, car, bike

वीडियो में पहले कुछ बाइक्स रोड पर चलती दिखाई देती है। फिर कुछ सेकंड बाद एक बाइक आती दिखाई दे देती है तभी एक तेज़ रफ़्तार क्रेटा कार तेज रफ्तार के साथ आती है और उस बाइक सवार को उड़ा खुद एक दुकान में जा टकराती है। इसके पीछे कुछ दूरी पर एक और कार खम्बे से जा टकराती है।

PunjabKesari, holi, day, speed, car, bike

आसपास के लोग टक्कर के धमाके की आवाज सुन जब कार वाले के पास पहुंचते है तब तक वह कार को बेक कर फरार हो जाता है। हालांकि इस घटना की कोई भी शिकायत पुलिस के पास नहीं है। वहीं इस घटना में सभी सुरक्षित भी हैं।लेकिन  वीडियो को देख आप भी दांतो तले उंगलियां चबा लेंगे। वीडियो में कल की तारीख और करीब 12.50 का समय दिखाई दे रहा दिल दहला देने वाली ये वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari, holi, day, speed, car, bike


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static