नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में एक नामजद, सोशल मीडिया पर कसा शिकंजा

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 09:52 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। नगीना पुलिस थाना सोशल मीडिया पर वायरल आपत्तिजनक वीडियो को शेयर करने वालों के खिलाफ कार्य कर रही है। महिला जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि पिता की शिकायत पर एक युवक की पहचान के बाद दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की है। यदि आरोपी तीन दिन के अंदर हाजिर नहीं होता है तो उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। किसी को नहीं बख्शा जाएगा। जो इस मामले से जुड़े हैं उनके खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है। लोगों को समझदारी का परिचय देना चाहिए ताकि सामाजिक बुराई पर रोक लगाई जा सके।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

यूट्यूब चैनलों के खिलाफ भी कार्रवाई :

इस खबर को वायरल करने वाले यूट्यूब चैनलों के विरुद्ध भी आईटी एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है। अब तक आठ यूट्यूब चैनलों की पहचान की जा चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार महिला अपराधों में पहचान जगजाहिर करने पर रोक है फिर भी कुछ यूट्यूब चैनलों ने मापदंडों का उल्लंघन किया है। मामले की निगरानी और कार्रवाई पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है।

 

सोशल मीडिया पर कसेगा शिकंजा :

फिरोजपुर झिरका के डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि वीडियो को सांझा करने वालों के खिलाफ नगीना पुलिस अलग से कार्रवाई कर रही है। अभी तक वीडियो को व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य माध्यमों से वायरल करने वाले दो दर्जन लोगों की पहचान की जा चुकी है। उनके खिलाफ भी आईटी एक्ट के अंतर्गत अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static