मिट्टी खिसकने से 15 फुट गहरे गड्ढे में दबकर 1 मजदूर की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 03:40 PM (IST)

रेवाड़ी : जिले के गांव गोठड़ा टप्पा डहीना में सिंचाई विभाग द्वारा पाइप लाइन दबाने के लिए चल रहे खुदाई के कार्य के दौरान मिट्टी खिसकने से 15 फुट गहरे गड्ढे में दबकर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे मजदूर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार सिंताई विभाग द्वारा गांव कंवाली के तालाब में पानी पहुंचाने के लिए गांव डहौना के खेतों से 15 फुट गहरे गड्ढे में पाइप लाइन दबाने का कार्य किया जा रहा है। खुदाई का कार्य जे.सी.बी. की मदद से मजदूर कर रहे है। बुधवार की दोपहर को जब खुदाई करने के बाद गांव गुढ़ा कैमला निवासी कैलाश व राजेश गड्ढे में पाइप जोड़ने का काम कर रहे थे तो ऊपर से भारी मात्रा में मिट्टी खिसककर आ गिरी। जिससे दोनों मिट्टी में दब गए। जैसे ही इसका अन्य मजदूरों को लगा तो उनमें अफरा-तफरी मच गई।

मजदूरों ने तुरंत जे.सी.बी. से खुदाई का कार्य शुरु किया और एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला। तब तक सूचना पाकर डहीना पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। दोनों मजदूरों को रेवाड़ी के अस्पताल भेजा गया, जहां कैलाश को मृत घोषित कर दिया गया। राजेश का उपचार चल रहा है। पुलिस चौकी के प्रभारी नरेंद्र ने कहा कि अन्य मजदूरों से पता लगाया जाएगा कि यह हादसा किस तरह से हुआ है, जांच चल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static