बुलट से पटाखे छोडऩे वालों की शामत, तीन बाइकों का कटा कुल सवा लाख का चालान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 09:27 PM (IST)

जींद/करनाल (जसमेर/केसी): बुलट की सवारी के शौकीनों ने एक और शौक पाल रखा है, जिससे आम जन को मानसिक परेशानी झेलनी पड़ती है। लेकिन आम जनता  कर भी क्या सकती है, क्योंकि बुलट राजा तो बाइक से पटाखे छोड़ते हुए छू मंतर हो जाते हैं। लेकिन कई दफा जब ये बुलटधारी पटाखेबाज ट्रैफिक पुलिस के हत्थे चढ़ते हैं तो इनकी शामत आ ही जाती है। ऐसे ही प्रदेश बुधवार को तीन बाइकों का कुल सवा लाख के करीब चालान काटा गया जो अपनी बुलट से पटाखा छोड़कर लोगों को प्रभावित करने के चक्कर में परेशान करते थे।

पहला मामला जींद का हैं, यहां एक बुलेट चालक ने ट्रैफिक के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रखी थी, जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने बुलट चालक को काबू कर करीब 41,000 रुपए का चालान और बुलेट को इम्पाउंड कर लिया है। डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया की ट्रैफिक पुलिस की टीम ने चेकिंग के दौरान बुलेट चालक का चालान काट कर बाइक को इम्पाउंड कर दिया है।

उन्होंने बताया कि बुलेट चालाक के पास ना कोई कागज, न प्रदूषण की पर्ची, बिना व्हीकल रजिस्ट्रेशन, नंबर प्लेट चेंज, पुलिस द्वारा रुकने के इशारों की अवहेलना, तीन सवारी, गलत दिशा और कई अनियमितताएं पाई गई। जिसके चलते उसको 41000 रुपए का जुर्माना किया है। डीएसपी ने बताया कि इस बाइक सवार की काफी दिनों से शिकायत भी मिल रही थी कि वह पटाखे बजाता हुआ आम लोगों को परेशान करता है।

दूसरा मामला सीएम सिटी करनाल का है, जहां दो बाइक पर 40 हजार व 33 हजार का चालान काटा। वहीं एक हरियाणा रोडवेज की बस गलत रूट पर चलाने पर चालक पर 500 रुपये का जुर्माना किया। वहीं एक कार पर भी 10 हजार का चालान काटा गया, जो शीशों पर काली फिल्म लगाकर चल रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static