शौचालय में बंद मिले दो युवकों में से एक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जेब से मिले नशीले टीके

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 02:09 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): रादौर बस स्टैंड के बाथरूम में बंद मिले दो युवकों में से एक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्राथमिक जांच में मामला नशे की ओवरडोज का लग रहा है, लेकिन पुलिस अभी जांच के बाद ही मामले को स्पष्ट करने की बात कह रही है। मृतक का साथी दूसरा युवक नशे की हालत में था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के मुताबिक वह ददवाना कैथल का रहने वाला है।

इस बारे बस स्टैंड रादौर के अड्डा इंचार्ज शमशेर सिंह ने बताया कि उसके पास बस स्टैंड के चौकीदार रविंद्र का फोन आया, जिसने बताया कि बस स्टैंड के शौचालय में किसी के जोर-जोर से सांस लेने और खांसने की आवाज आ रही है। बाथरूम की कुंडी अंदर से बंद है। सूचना पाकर वह तुरंत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने तुरंत सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। जिसमें से दो युवक निकले। इनमें से एक की हालत काफी गंभीर थी जबकि दूसरा नशे की हालत में था। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। 

जांच अधिकारी राजेश राणा ने बताया कि एक युवक की मौत हो चुकी है। प्राथमिक जांच में मामला नशे की ओवरडोज का लग रहा है, क्योंकि मृतक युवक की जेब से नशीले टीके बरामद हुए हैं। जबकि दूसरा युवक अभी कुछ कहने की हालत में नहीं है। युवक के होथ में आने के बाद ही ही मामले में कुछ स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी। मृतक युवक की जेब से एक आधार कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम मुकेश कुमार दर्ज है जोकि ददवाना जिला कैथल का रहने वाला है, जबकि दूसरा कैथल जिले के ही ढांड कस्बे का बताया जा रहा है।
 

हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static