दुष्यंत ने मुझे छोड़ गौतम को दादा बनाया, जो चौधरी छोटूराम को देते थे गाली: ओपी चौटाला(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 05:09 PM (IST)

जींद(जसमेर मलिक): पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने अपने पोते दुष्यंत चौटाला पर बड़ा राजनीतिक हमला बोला। चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ने चौधरी देवीलाल और मुझे दादा नहीं मानकर उस रामकुमार गौतम को दादा बनाया, जो गौतम किसानों के मसीहा दीनबंधु चौधरी छोटूराम को गाली देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जजपा में बगावत के सुर बुलंद होने लगे हैं। दीनबंधु छोटूराम को गाली देने वाले जिस रामकुमार गौतम को दुष्यंत ने दादा बनाया है, वही गौतम अब दुष्यंत से दूर जा रहा है। 

सोमवार देर शाम औपी चौटाला जींद की जाट धर्मशाला पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर केंद्र व प्रदेश में किसान और जनविरोधी सरकार हैं। इन सरकारों की नालायकी के कारण किसान को उसकी फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिल रहे। हरियाणा की नापाक गठबंधन सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान है। उसके बाद मध्यावधि चुनाव होंगे और इनेलो अपने मजबूत संगठन के बल पर प्रदेश में सरकार बनाकर किसान, छोटे व्यापारी, मजदूर और कमेरे के हित में नीतियां लागू करेगी। 

चौटाला ने डंके की चोट पर कहा कि एक बार उन्हें फिर सरकार बनाने का मौका मिल गया, तो वह हरियाणा के हर बेरोजगार को रोजगार देंगे। उसके बाद भले ही उन्हें फांसी पर लटकना पड़े। उन्होंने कहा कि 3200 पढ़े-लिखे लोगों को नौकरी देने के कारण उन्हें 10 साल की जेल हो गई और उनके हाथों नौकरी पाने वालों को प्रमोशन मिल गई। चौटाला ने कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें जेल से रिहा नहीं कर रही। चौटाला ने यह भी कहा कि जात नहीं बल्कि जमात बड़ी होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

static