ओपी चौटाला ने दुष्यंत के बारे में बोले थे गंभीर शब्द, आज वही अभय ने दोहरा दिया

1/16/2021 10:14:54 PM

नरवाना (गुलशन):  इनेलो नेता अभय चौटाला ट्रैक्टर यात्रा के दौरान नरवाना पहुंचे। इसी दौरान अभय चौटाला ने मीडिया के सामने दुष्यंत चौटाला को गद्दार बता दिया। उन्होंने कहा कि जो परिवार से गद्दारी कर सकता है व किसानों व देश का कैसे हो सकता है। बता दें कि साल 2019 में जींद उपचुनाव के दौरान इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने एक सवाल के जवाब में कहा था, 'मैं गद्दारों और देशद्रोहियों का समर्थन नहीं करता।'

अभय ने कहा कि दुष्यंत पद के लालची हैं, हमारे दादा नेे तो उप प्रधानमंत्री तक का पद छोड़ दिया था। अभय ने दुष्यंत चौटाला को लेकर कहा कि गद्दार के बारे में बात नहीं करता, मेरे बाप, दादा ने डिप्टी पदों को ठोकर मारी है। लालची लोग पदों के लिए लोगों के साथ बेइमानी करते हैं और परिवार के लोगों के साथ भी। मैं बेईमान लोगों की बात नहीं करना चाहता।

अभय ने कहा कि प्रधानमंत्री को किसानों की बात माननी ही चाहिए, क्योंकि आज जीरो डिग्री में किसान कानूनों को रद्द की मांग को लेकर कई दिनों से धरने पर बैठा है। अभय चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री को किसानों की बात माननी पड़ेगी व तीनों काले कानूनों को वापिस लेना होगा। यदि सरकार ने समय रहते कानून वापिस नहीं लिए तो ये मामला तूल पकड़ जाएगा।  
 


Shivam

Related News