सरकारी नौकरी के लिए विधायक के बेटे से हुई 49 लाख की ठगी के मामले में ओपी धनखड़ का बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 07:02 PM (IST)

कैथल(जयपाल): पूंडरी से निर्दलीय विधायक और प्रदेश सरकार के सहयोगी रणधीर सिंह गोलन के बेटे द्वारा बीजेपी किसान मोर्चा के नेता के खिलाफ नौकरी के नाम पर 49 लाख रुपए ठगी होने की शिकायत पुलिस को दी गई है। यह मामला उजागर होने के बाद सरकार के बिन खर्ची, बिन पर्ची के नौकरी देने के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामला सामने आने के बाद हरियाणा में सरकारी नौकरियों की भर्ती में हो रहे भ्रष्टाचार का खेल भी उजागर हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि मामले की पूरी तरह जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत में सहन नहीं करेगी।

 

धनखड़ बोले- करप्शन के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही सरकार

 

ओपी धनखड़ कैथल में 2 सितंबर को होने वाली जेपी नड्डा की रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में भी यह मामला आया है। उन्होंने कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार की करप्शन के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति है। भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धनखड़ ने कहा कि पहले भी भ्रष्टाचार के दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है। इस मामले में भी जांच करवाई जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 

विधायक के बेटे से हुई ठगी ने खोली भ्रष्टाचार की पोल

 

बता दें विधायक रणधीर सिंह गोलन के बेटे अमित ने अपने किसी रिश्तेदार को सब इंस्पेक्टर की नौकरी दिलवाने के लिए भाजपा किसान मोर्चा के सदस्य विनोद खर्ब को 49 लाख रुपए दिए थे। आरोप है कि विनोद ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) में किसी के साथ अच्छी सेटिंग होने की बात कहकर यह सौदा किया था। लेकिन रुपए देने के बावजूद भी जब नौकरी के लिए सिलेक्शन नहीं हुआ तो तब यह मामला उजागर हुआ। इसके बाद अमित सिंह ने पुलिस को एक शिकायत देकर बताया कि पानीपत के विनोद खरब नामक युवक से उसकी कुछ साल पहले जान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना भी होने लगा। विनोद ने खुद को भाजपा पार्टी के किसान मोर्चा का सदस्य बताकर उसकी ऊंची पहुंच होने की जानकारी दी। उसने कहा कि अगर उसे किसी जानकार को पुलिस विभाग में एसआई पद पर लगाना हो तो वह लगवा देगा। पहले भी उसने कुछ युवकों की नौकरी लगवाई है। लालच में आकर पीड़ित ने अपने ममेरे भाई को हरियाणा पुलिस में लगवाने को कहा। इसकी एवज में आरोपी ने 49 लाख रुपए लिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static