पी.ओ. को पकडऩे आए दिल्ली पुलिस के स्पैशल स्टाफ पर हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 08:36 AM (IST)

सफीदों : उपमंडल के गांव सरफाबाद स्थित एक हैचरी पर एक पीओ को पकडऩे आई दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ के तीन सदस्यों पर हमला होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सफीदों पुलिस ने दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव सरफाबाद चौंकी में दी शिकायत में दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर प्रीतम ने कहा कि वह स्टाफ के एएसआई राकेश व सिपाही पवन के साथ अदालत से पीओ घोषित सुनील मिश्रा उर्फ अंकित की तलाश में मुखबिर खास व टैक्नीकल इनफोरमेशन के बाद सरफाबाद पहुंचे थे। 

स्टाफ को पुख्ता सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी गांव सरफाबाद में स्थित अग्रवाल पोल्ट्री फार्म पर टिकाराम नाम के व्यक्ति के पास रह रहा है। सूचना के आधार पर स्टाफ अग्रवाल पोल्ट्री फार्म पर पहुंचे। जहां पर एक व्यक्ति मिला जिसने पहले तो अपना नाम टिकाराम बतलाया किंतु जब हमने अपने पहचान पत्र दिखाते हुए उन्हे बतलाया कि हम दिल्ली पुलिस से हैं तथा आरोपी सुनील मिश्रा उर्फ अंकित की तलाश में यहां आए हैं। तभी उक्त व्यक्ति जोर-जोर से हल्ला मचाने लगा व तुरंत ही बिना हमारी बात सुने अपनी पास रह रही लेबर को बुला लिया। 

कुछ व्यक्तियों को फोन करके हमारे साथ मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने व उक्त आरोपी को बचाने की नियत से हमारे ऊपर लाठी, डंडों, जेली व कस्सी से अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। हमारे ऊपर हमला कर रहे व्यक्तियों में एक को टिकाराम कप्तान से कह रहा था कि कप्तान इसको कस्सी से जान से मार दे आगे मैं जेल काट लुंगा। जो तभी उक्त कप्तान ने मुझ पर कस्सी से वार किया व टिकाराम ने एएसआई राकेश व सिपाही पवन कुमार पर जेली से वार किए। उक्त मारपीट में कप्तान व टिकाराम से अलग कुछ अन्य व्यक्ति भी थे, जिन्होने मुझ पर व मेरे स्टाफ पर लाठियों से वार किए। 

हमने बचाव के लिए उनके सामने काफी गुहार लगाई लेकिन वे मारने से नहीं रुके। तभी टिकाराम अपना ट्रैक्टर लेकर आया हमारे हमारी गाड़ी को टक्कर मारने व हमारे ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। हमने जैसे-तैसे करके पास के खेतो में भागकर अपनी जान बचाई। इस झगडे में हमारे फोन भी छिन लिए गए। फिर लोकल पुलिस ने किसी तरह से हमारी जान बचाई। लोकल पुलिस घायल दिल्ली पुलिस के मुलाजिमों को लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आई। जहां पर उन्हें उपचार दिया गया। सफीदों पुलिस ने दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर प्रीतम की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 332, 353, 427 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static