हिसार में गीजर की गैस लीक होने से बड़ा हादसा, बाथरूम में नहा रहे 2 सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 10:33 PM (IST)

हिसार(विनोद) : हरियाणा के हिसार जिले में एक दुखद हादसा हो गया, जहां गीजर की गैस के रिसाव से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। हादसा तिलक बाजार की श्याम वाली गली में के एक मकान में हुआ है। दोनों भाई 13 वर्षीय सोहम और 8 साल का माधव रिश्तेदार की शादी में जाने के लिए बाल कटवा कर आए थे। जल्दबाजी के चक्कर में दोनों एक साथ ही बाथरूम में नहा रहे थे। नहाते समय गैस के असर से दोनों बेहोश हो गए। परिजन उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाम को दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

शादी में जाने के लिए बाल कटवा कर आए थे दोनों भाई

मिली जानकारी के अनुसार तिलक श्याम वाली गली में रहने वाले फोटो स्टूडियो मालिक सौरभ के मामा के लड़के की गुरुग्राम में शादी थी। सौरभ की मां पहले ही गुरुग्राम चली गई थी। रविवार को सौरभ को अपने परिवार के साथ वहां जाना था। सौरभ के दोनों बेटे पड़ोस की एक नाई की दुकान से बाल कटवाने चले गए। बाल कटवाने के बाद वे घर लौटे और दोनों एक साथ ही नहाने बाथरूम में चले गए। दोनों ने बाथरूम में घुसते ही गीजर ऑन कर लिया। इस दौरान बाथरूम की खिड़की भी बंद थी। गीजर की गैस लीक होने से दोनों अंदर ही बेहोश हो गए। जब दोनों भाई काफी देर तक बाथरूम से नहीं निकले तो परिजनों ने दोनों को आवाज लगाई, मगर बच्चों ने कोई जवाब नहीं दिया।

 

काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आए बच्चे, फर्श पर बेसुध हालत में पड़े मिले

बच्चों की तरफ से कोई जवाब न मिलने पर उनकी मां बाथरूम में पहुंची और देखा कि दोनों बच्चे बाथरूम के फर्श पर बेसुध हालत में पड़े हुए थे। इस पर बच्चों की मां ने पति सौरभ को फोन कर सूचना कर। इसके बाद दोनों बच्चों को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static