गांव की 'बहू' के खिलाफ पंचायत ने जारी किया लिखित फरमान(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 02:52 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद में रेप की कोशिश की घटना का शिकार हुई पीड़ित महिला के खिलाफ गांव की पंचायत ने फरमान जारी करते हुए पुलिस को लिखित प्रस्ताव दिया है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता महिला गांव का माहौल खराब कर रही है। पंचायत ने यह प्रस्ताव तब पास किया जब पीड़ित महिला ने गांव के एक व्यक्ति पर घर में घुसकर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया। 
PunjabKesari
फतेहाबाद की जाखल थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 21 मई 2018 को आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की थी। FIR दर्ज होने के बाद ग्राम पंचायत ने कहा कि महिला के सभी आरोप मनगढ़ंत है। पीड़ित महिला घटना के बाद अपने पिता के पास रह रही है और इंसाफ की मांग को लेकर पुलिस थानों से लेकर एसपी कार्यालय तक के चक्कर लगा रही है। 
PunjabKesari
एसपी कार्यालय में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंची महिला ने बताया कि उसके ससुराल में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। वह बाथरूम में नहा रही थी और आरोपी शख्स दीवार फांदकर बाथरूम में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती की। जब उसने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari
जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ करने के आरोपों सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। पीड़िता के पिता ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह महिला आयोग और कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। 
PunjabKesari
रेप की कोशिश करने के मामले में पंचायत की तरफ से 'बहू' के खिलाफ फरमान जारी करने पर डीएसपी जोगिंदर शर्मा का कहना है पुलिस की जांच अभी जारी है। क्योंकि पंचायत के दखल के चलते आरोप और प्रत्यारोप लग रहे हैं और मामला थोड़ा संदिग्ध बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले में सबूत एकत्रित कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी और उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static