कांग्रेस को बाहरी समर्थन देने पर भूपेंद्र हुड्डा का दुष्यंत पर कटाक्ष, कहा- साथ देना ही चाहते हैं तो लिखित में दें...

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 02:31 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा सरकार का साथ छोड़ कांग्रेस को समर्थन देने पहुंचे तीन विधायकों के बाद अब भाजपा की सहयोगी पार्टी रही जननायक जनता पार्टी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का साथ देने का ऐलान किया है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जेजेपी पार्टी को सरकार की बी टीम बताया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर सरकार को गिराने में जननायक जनता पार्टी साथ देने की बात कह रही है तो वो लिखित में दे, तभी जाकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करेगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 40 के करीब पूर्व विधायक और सांसद कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

बता दें कि दुष्यंत चौटाला ने आज हिसार में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था की वो भाजपा सरकार के खिलाफ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ है। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि यदि दुष्यंत चौटाला उनके साथ देना ही चाहते हैं तो गवर्नर को लिखित में दें। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी बीजेपी की बी टीम है जब उन्होंने समझौता तोड़ा तभी यह साबित हो गया था। उन्होंने कहा कि यदि दुष्यंत चौटाला लिखित में देते हैं तभी उनके प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करेगा।

हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नैतिकता के आधार पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए और हरियाणा में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जन भावनाएं हैं अब तक कांग्रेस में 40 से ज्यादा पूर्व विधायक व सांसद शामिल हो चुके हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आधे से ज्यादा विधायक भाजपा सरकार के खिलाफ है इसलिए नैतिकता के आधार पर सरकार को इस्तीफा देकर यहां पर राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।

हरियाणा सरकार पर छाया संकट

गौरतलब है कि कल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में तीन भाजपा समर्थित निर्दलीय विधायकों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया था। इसके बाद कल से ही हरियाणा सरकार पर संकट छाया हुआ है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज गौकरण धाम पर महंत कपिल पुरी महाराज से बंद कमरे में मुलाकात की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static