नगर परिषद कार्यालय के निरीक्षण में पंचायत मंत्री का फूटा गुस्सा, गैरहाजिर मिले कई बड़े अधिकारी(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 06:45 PM (IST)

टोहाना(सुशील): हरियाणा के पंचायत एवं विकास मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने नगर परिषद कार्यालय में पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान नगर परिषद के चार बड़े अधिकारी गैरहाजिर मिले। बबली ने नगर परिषद में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की ताकि अधिकारियों से जवाब लिया जा सके। इस दौरान नगर परिषद के इओं संदीप सोलंकी, एमई रमन कुमार, अनुभाग अधिकारी जयपाल ङ्क्षसह व भवन कर निरीक्षक बलजीत सिंह गैर हाजिर मिले है, जिन्हे कारण नोटिस जारी कर दिया गया है। इस मामले को लेकर मंत्री बबली ने जिला नगर आयुक्त को आगामी कार्रवाई के लिए पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान अनुभाग अधिकारी जयपाल का हाजिरी कॉलम खाली मिला, जिससे बबली का गुस्सा भड़क गया।

 

PunjabKesari

 

6 अक्टूबर को बैठक कर अधिकारियों से मांगा जाएगा जवाब


देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि नगर परिषद में औचक निरीक्षण किया गया है, जहां काफी कमियां मिली है। नगर परिषद के कई अधिकारियों की हाजिरी नहीं लगी हुई मिली। यही नहीं कई अधिकारी ऐसे भी थे, जिनकी हाजिरी तो लगी हुई है, लेकिन वे कार्यालय में मौजूद नहीं थे। ऐसे अधिकारियों को नोटिस जारी कर दिया गया है। बबली ने कहा कि नगरपरिषद द्वारा 22 सितंबर को टेंडर खोले जाने थे, जो किन्ही कारणों से रोक दिए गए हैं। वो क्या कारण था उसे लेकर भी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि आगामी 6 अक्टूबर को सुबह 7 बजे अधिकारियों की एक बैठक बुलाई गई है, जिसमें काम रोकने पर अधिकारियों से जवाब लिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

सीसीटीवी कैमरों के जरिए अधिकारियों की लापरवाही पर लगेगा लगाम

 

बबली ने कहा कि आमजन की प्राथमिकता को देखते हुए काम करने के लिए कहा गया है। शहर के विकास के लिए 40 करोड़ रुपए लगाया जाएगा। बबली ने कहा कि नगर परिषद कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, ताकि कोई अधिकारी व कर्मचारी लापरवाही न बरत सके। इस दौरान गांव हिंदालवाला में पंचायत विभाग के अधिकारियों पर केस दर्ज होने पर बबली ने कहा कि ऐसा काम करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों पर आगे भी मुकदमे दर्ज किए जाएंगे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static