बदमाशों का अातंक: व्यापारी को गोली मारकर लूटे 10 लाख के अाभूषण

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 02:33 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):  प्रदेश में पुलिस से बेखौफ बदमाश लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिन पर पुलिस नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। घटना भिवानी के गांव तालू के निकट की है, जहां बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार कर उससे चांदी के आभूषण व उसकी कार छीन ली। अारोपी उसे रास्ते में फैंककर उसकी कार लेकर फरार हो गए। घटना कीसूचना पुलिस को दी गई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।  

जानकारी के अनुसार पीड़ित जीतू वाला जोहड़ का रहने वाला है। जो अपनी कार में सवार होकर व्यापार के सिलसिले में जींद जा रहा था, रास्ते में स्कार्पियों मेें सवार तीन चार नकाबपोश युवकों ने उसे रुकवाने का प्रयास किया। अमित जैसे पहले ही उनके इरादो को भांप गया था उसने गाड़ी नही रोकी लेकिन जब वे धनाना व तालू के बीच पहुंचा तो बदमाशों ने गाड़ी के आगे स्कार्पियों गाड़ी अड़ा कर रुकवा ली। उन्होंने फायरिंग कर अमित को घायल कर दिया और अमित से चांदी के आभूषण छीन लिए। बदमाश अमित व उसके साथी को रास्ते में फैंककर उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। घायलों को गंभीर हालत में पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सको ने उसे भिवानी के सामान्य अस्पताल में रेफर कर दिया। 
PunjabKesari
वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसपी गंगाराम पूनियां भी अस्पताल में पहुुंच गए। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में नाकाबंदी शुरु कर दी।  सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले को सुझाने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जल्द अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static