फैक्ट्री में संदिग्ध परस्थितियों मंजदूर की मौत, रात में दोस्तों के साथ पी थी शराब

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 01:55 PM (IST)

पानीपत(सचिन नारा)- हरियाणा के पानीपत जिले में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पानीपत की हर्ष हैंडलूम फैक्ट्री में काम करने वाले 48 वर्षीय एक मजदूर की बीते शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को अजय नामक एक मजदूर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शराब पी थी, जिसके बाद वह सोने चला गया था। वहीं, अगले दिन शुक्रवार की सुबह जब उसे जगाया गया, तो वह अचेत हालत में मिला। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया मजदूर की मौत का कारण ठंड लगना बताया है। पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से रात में ठंड काफी बढ़ गई है, इसलिए मजदूर की मौत का एक कारण ठंड भी हो सकता है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि अजय बहुत पहले से ही हर्ष हैंडलूम फैक्ट्री में काम करता रहा है. उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई यह अपने आप में बहुत बड़ा सवाल बना हुआ है जबकि फैक्ट्री के मालिक का साफ कहना है कि मजदूर की मौत फैक्ट्री में बने क्वार्टर के अंदर हुई है वहीं, मृतक के परिवार वालों ने फैक्ट्री के मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि अजय (मजदूर) की मौत फैक्ट्री के अंदर हुई है। संबंधित मामले की जांच कर रहे हैं जांच अधिकारी सुखबीर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि आखिर मजदूर की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है।ो फिलहाल, जांच जारी है और तथ्यों के सामने आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएग


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static