पानीपत: दामाद को मारने आए थे ससुराल वाले, अंधेरे में कर दी बड़े भाई की हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 10:45 AM (IST)

पानीपत : जिले के समालखा के गांव में खेत में सो रहे युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। जबकि मृतक के छोटे भाई ने हत्या का आरोप अपने ससुराल वालों पर लगाया है। शिकायत में युवक ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसको उत्तर प्रदेश से मारने आए थे, लेकिन अंधेरे की वजह से उसके भाई की ही हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पत्नी व उन्य ससुरालजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

मृतक के भाई ने बताया कि वह जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसने पानीपत में जमीन ठेके पर ली हुई है, जिसमें उसने खरबूज बोए हुए हैं। युवक ने बताया कि उसकी पहली पत्नी से करीब 3 साल पहले तलाक हो चुका है। तलाक के बाद उसकी रिश्तेदार लड़की फरीदा निवासी सहारनपुर से बातचीत होने लगी। उसने उससे कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी। फरीदा के भाई ने उस पर नाबालिग को भगाने का मामला दर्ज करवाया था। इस कारण वह कई महीने जेल में भी रहा और दूसरी पत्नी फरीदा अपने मायके चली गई थी। जमानत होने के बाद उसने जयकिशन का खेत ठेके पर लिया था। उसकी पत्नी फरीदा, सास व साला फोन करके उसे कहते कि पैसे दे दो, नहीं तो केस कर देंगे। आरोपी ससुरालजन अक्सर उसे जान से मारने की धमकी देते थे।

भाई इलियास ने बताया कि उसका बड़ा भाई आलिक उसके पास ढिंडार गांव आया था। दोनों फसल की रखवाली कर रहे थे। दोनों भाई खेतों में सोए हुए थे। तभी कुछ आदमियों की आहट सुनाई दी तो वह ट्यूबवेल पर रह रहे अन्य लोगों के पास गया और उनको लेकर वापस आया। वापस आने पर उसने देखा कि चारपाई पर आलिक लहूलुहान पड़ा है। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static