पानीपत ट्रिपल मर्डर: आरोपियों का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट, SIT ने घटनास्थल का लिया जायजा

8/1/2020 7:12:56 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत के गांव बिंझौल में तीन बच्चों की नृशंस हत्या के मामले में गृहमंत्री अनिल विज के दखल के बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी ला दी है। करनाल के डीएसपी जगदीप दुहन के नेतृत्व में गठित एसआईटी पानीपत पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। एसआईटी ने इस ट्रिपल मर्डर मामले का रिकार्ड खंगाला और केस से जुड़े अधिकारियों से मुलाकात की है। डीएसपी दुहन ने बताया कि मामले के आरोपियों को लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाया जाएगा।

पानीपत के गांव बिंझौल में तीन बच्चों की मौत और ग्रामीणों पर लाठीचार्ज के मामले की जांच करनाल के एसपी एसएस भौरिया को सौंपी गई है। एसपी भौरिया ने पहले ही दिन नई एसआईटी का गठन कर लिया। एसआईटी ने पानीपत के दोनों इन्वेस्टिगेशन इंचार्ज को बुलाकर पूरा मामला समझा। बता दें कि पहले भी एक एसआईटी इस मामले की जांच कर रही थी। अब करनाल के डीएसपी जगदीप दून के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है। 

एसआईटी जांच अधिकारी जगदीप दुहन ने बताया कि स्थानीय अधिकारियों के साथ एसआईटी ने घटनास्थल का भी जायजा लिया। उनके साथ मधुबन थाने के इंस्पेक्टर तरसेम चंद, एक महिला इंस्पेक्टर, साइबर सेल के इंस्पेक्टर कर्मबीर मौजूद रहे। ग्रामीणों ने मांग की थी कि इस मामले की जांच दूसरे जिले की पुलिस से कराई जाए, जिसे मान लिया गया है। पानीपत पहुंचे डीएसपी जगदीप दूहन ने कहा पीड़ित परिवार को न्याय जरूर मिलेगा। 

उन्होंने बताया कि करनाल एसआईटी बिंझौल में 3 बच्चों की मौत के बाद लघु सचिवालय के सामने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज सहित दोनों मामलों की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एसआईटी द्वारा आरोपितों का लाइ डिटेक्टर टेस्ट भी करवाया जाएगा।


Shivam

Related News