विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकत्र्ताओं का मूड भांपने के लिए फील्ड में उतरे पार्टी प्रभारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 10:33 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल): हरियाणा भाजपा प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने के लिए लगातार फील्ड में संगठन से जुड़े नेताओं को उतार रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विजय संकल्प रैली में मनोहर सरकार की जमकर सराहना के बाद अब भाजपा राष्ट्रीय प्रभारी डा. अनिल जैन चुनावी रण में डट गए हैं। हरियाणा प्रवास के दौरान हरियाणा प्रभारी न केवल कार्यकत्र्ताओं का मूड भांप रहे हैं, अपितु शक्ति केंद्र प्रमुख स्तर पर कार्यकत्र्ताओं में जोश भरते हुए संगठनात्मक मजबूती के लिए प्रेरित कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मिशन 75 पार लेकर चल रही भाजपा अपनी रणनीतिक बढ़त बनाने का कोई अवसर नहीं चूक रही। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का 18 अगस्त को कालका से सभी 90 हलकों में रथ घूमा और रोहतक में 8 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से विजय संकल्प रैली के माध्यम से पन्ना प्रमुखों में जोश भरने के साथ पूरा हुआ।

इस लक्ष्य को लेकर कार्यकत्र्ताओं में अति आत्मविश्वास उत्पन्न न हो और कार्यकर्ता को जमीनी लड़ाई के लिए तैयार करने का बीड़ा भाजपा राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन ने उठा लिया है। यही नहीं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 2 दिवसीय हरियाणा प्रवास दौरान 16 सितम्बर को कुरुक्षेत्र में करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल और पानीपत के शक्ति केंद्र प्रमुख व पालकों की बैठक व अनाज मंडी रादौर में पिछडा वर्ग सम्मेलन तथा 17 सितम्बर को बहादुरगढ़ में सोनीपत, रोहतक व झज्जर जिला के शक्ति केंद्र प्रमुख व पालकों के साथ बैठक व खरखौदा मे अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन को संबोधित किया।

शक्ति केंद्र से लेकर बूथ पर व्यूह रचना में जुटे प्रदेश प्रभारी: विजय संकल्प रैली से ठीक पहले विधानसभा क्षेत्रों अनुसार पन्ना प्रमुखों को सुनियोजित तरीके से सक्रिय करने के लिए सिलसिलेवार बैठक कर चुके भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन अब आचार संहिता लगने से पहले ही एक बार फिर विधानसभा स्तर पर शक्ति केंद्र एवं बूथ अध्यक्षों के साथ सीधा संवाद कर रहे हैं। गत दो दिन के आंकड़ों पर गौर करें तो 19 विधानसभा में मंडल, शक्ति केंद्र तथा बूथ स्तर के सक्रिय पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन उन्हें अति आत्मविश्वास से बचने तथा मिशन 75 पार के लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रत्येक बूथ को मजबूत बनाने और उसे जीतने की व्यूह रचना बना रहे हैं। बुधवार को पंचकूला जिला के कालका व पंचकूला, यमुनानगर जिला के साढौरा, यमुनानगर, जगाधरी, रादौर, अंबाला जिला के अम्बाला शहर, अम्बाला कैंट, नारायणगढ़ व मुलाना तथा 20 सितम्बर को कुरुक्षेत्र जिला के लाडवा, शाहाबाद, थानेसर, पेहवा व करनाल जिला के नीलोखेड़ी, इंद्री, करनाल, घरौंडा व असंध विधानसभा की बैठक लेकर जीत के मूल मंत्र दिए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static