अस्पताल में मरीज की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप, किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 07:44 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी स्थित पवन अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं। यहां इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने लापरवाही के आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामे को शांत कराया। पुलिस के मुताबिक युवक पहले से बीमार था और उसकी हालत गंभीर थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

परिजनों ने बताया कि आज कुछ देर पहले ही मृतक से बात हुई थी वे उससे ठीक से बातचीत करके गए थे, लेकिन जैसे ही का घर पहुंचे। अस्पताल से फोन आया कि उनके मरीज ही मौत हो गई जबकि उनका मरीज पूरी तरह स्वस्थ था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पवन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज की मौत हुई है। वे चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो दोषी अस्पताल और डॉक्टर खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

वहीं थाना प्रभारी राम कुमार ने बताया कि मृतक युवक की हालत पहले से काफी गंभीर थी जिसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से पवन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच करने पर डॉक्टरों की कोई लापरवाही सामने नहीं आई है, जिसके चलते मृतक के परिजनों को उसके शव को सौंप दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static