पटवारी ने हड़पे किसानों के 2 करोड़: मुआवजा राशि सट्‌टे-में उड़ाई, गर्लफ्रेंड के खाते में भी डाले लाखों(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 02:07 PM (IST)

जींद:  जिले के उचाना हलके से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल खराब हुई फसलों के लिए आई करीब 2 करोड़ रुपए की मुआवजा राशि पटवारी ने हड़प ली है। पटवारी ने ये राशि किसानों के खाते में न डालकर अपने दोस्तों के अकाउंट में डलवा दी। दस दिनों से सन्नी पटवारी पुलिस के रिमांड पर है। पुलिस अब तक सन्नी पटवारी की महिला मित्र सहित 3 को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

शुक्रवार को कोर्ट में पेश करके उसे 4 दिन के और रिमांड पर लिया गया।बताया जा रहा है कि पटवारी सन्नी को क्रिकेट में सट्‌टा लगाने का शौक था। इसी के चलते उसने किसानों की मुआवजा राशि डकार ली।सबसे ज्यादा राशि उसने महिला मित्र के खाते में डाली है। पुलिस अब रिकवरी में लगी है। सन्नी पटवारी के पास उचाना तहसील के आठ गांव थे। जिनमें तारखां, खटकड़, खेड़ी मंसानिया समेत अन्य गांवों के किसानों से फ्रॉड किया गया है।

वहीं डीएसपी संदीप कुमार ने शुक्रवार को बताया कि उचाना के नायब तहसीलदार प्रतीक की शिकायत पर मुआवजा राशि में घोटाला करने, फर्जी साइन करके दूसरों के खाते में मुआवजा राशि डाले जाने पर मामला दर्ज किया था।पुलिस सन्नी पटवारी को गिरफ्तार करने के बाद उससे रिकवरी कर रही है। 2 करोड़ रुपए के आस-पास की राशि का घोटाला किया गया है।अब तक 29 लाख रुपए, साढ़े चार लाख रुपए के करीब की कीमत की गाड़ी की रिकवरी की जा चुकी है। डीसी जींद, एसपी जींद की देखरेख में पूरे मामले की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static