खुलासा: अवैध संबंधों के चलते की थी पवन की हत्या, हरियाणा पुलिस का जवान है आरोपी

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 09:13 AM (IST)

झज्जर : झज्जर के साल्हास क्षेत्र में बहू गांव के पवन नामक युवक की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल से मिले सुराग के बाद ही आरोपी तक पहुंच पाई। पुलिस की माने तो पवन की हत्या एक तरह से अवैध सम्बन्धों की परिणीति थी। जिसके चलते उसे रास्ते से हटाने के लिए ही उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस मामले में आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि हरियाणा पुलिस का जवान है जिसके मृतक पवन की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे। 

जानकारी के अनुसार जिले के थाना साल्हावास क्षेत्र के कस्बा बहू निवासी पवन का शव सोमवार को कनीना-महेन्द्रगढ़ मार्ग पर लहूलुहान हालत में पुलिस को बरामद हुआ था। मृतक की पहचान कस्बा बहू के रूप में हुई थी। मृतक पवन के शरीर व गले पर चोट के गहरे निशान पुलिस का मिले थे।
बाद में पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल से कॉल डिटेल खंगाली तो उसके बाद ही इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में कोसली जिला रिवाड़ी के सुरेन्द्र को घटना के चौबीस घंटे बाद ही गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है। 

थाना प्रभारी रामकरण के अनुसार आरोपी हरियाणा पुलिस का कर्मचारी है और वर्तमान में गुरुग्राम स्थित गुप्तचर विभाग में कार्यरत है। जांच अधिकारी का कहना है कि सुरेन्द्र के मृतक पवन की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे और वह प्रेम संबधों में रुकावट बने पवन को रास्ते से हटाना चाहता था। इसी के चलते ही उसने योजनाबद्ध तरीके से पवन की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर 3 दिनों के रिमांड पर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static