पेंशनर्स 9 अप्रैल तक जिला खजाना कार्यालय में जमा करवाएं अपना जीवन प्रमाण पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 03:01 PM (IST)

रेवाड़ी(ब्यूरो): खजाना कार्यालय ने सेवानिवृत्ति के बाद पेंशन पाने वाले लोगों से संबंधित जिला खजाना व उप खजाना कार्यालयों में अपना जीवन प्रमाण पत्र निर्धारित समय पर जमा कराने के निर्देश दिए हैं। खजाना कार्यालय ने पेंशनर्स के लिए अंग्रेजी की वर्णमाला के अक्षर के हिसाब से दिन तय किया है। 

जिला खजाना अधिकारी ने बताया कि जिला खजाना व उप-खजाना कार्यालय से पेंशन पाने वाले पेंशनर्स के लिए संबंधित कार्यालय में जीवन प्रमाणपत्र जमा कराना जरूरी है। उन्होंने बताया कि चूंकि पेंशनर्स ज्यादा है, इसलिए अंग्रेजी वर्णमाला के अक्षर के हिसाब से प्रमाणपत्र जमा करवाने का दिन तय किया है। 

उन्होंने बताया कि ए से एम तक के अक्षर से शुरू होने वाले नाम के पेंशनर 3 व 4 अप्रैल तथा एन से जैड अक्षर से शुरू होने वाले नाम के पेंशनर 5 व 6 अप्रैल को संबंधित जिला खजाना व उप खजाना कार्यालय में आकर अपना जीवन प्रमाण पत्र जमा करवा सकते है। अधिकारी ने यह भी बताया कि पेंशनर्स को अपने साथ आधार कार्ड, पी.पी.ओ. नंबर एवं अपना मोबाइल नंबर साथ लाना होगा। उन्होंने बताया कि उपरोक्त तिथियों को प्रमाणपत्र नहीं देने वाले को एक और मौका देते हुए 9 अप्रैल को प्रमाण पत्र जमा करवाए जाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static