पानी की समस्या से परेशान इस गांव के लोग, पीने के लिए बाहर से खरीद रहे पानी

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 11:32 AM (IST)

गोेहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में इन दिनों पानी की समस्या के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते लोग इतने मजबूर हैं कि पानी खरीद कर वे अपनी प्यास बुझा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से पानी की समस्या बनी हुई है जिस के चलते कई बार अधिकारियों से इस की सिकायत भी की जा चुकी है लेकीन आज तक उनकी समस्या का हल नही हुआ जिस के चलते अब लोगो मे सरकार के खिलाफ रोष बना हुआ है। वहीं इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि पीछे से ही पानी कम अा रहा है।    
PunjabKesari
 उत्तम नगर वार्ड 20 व् 21 में रहने वाले लोगों ने बताया की पिछले कई दिनों से उनके घर पानी नहीं अा रहा है। पीने के पानी के लिए उन्हें घंटो लाइनों में लग कर इंतजार करना पड़ता है इसके बावजूद भी पानी नही मिल रहा। दूसरों के घरों में जेट पंप लगे हैं जहां जाकर पानी लाना पड़ता है और कई बार ताने भी सुनने पड़ते हैं। कई बार विजली न होने से वे लोग पानी लेने के लिए मना कर देते हैं। इस परेशानी के चलते रोज मर्रा के काम काज पर भी फ्रक पड़ रहा है। बच्चे समय पर स्कूल नहीं जा रहे हैं घर में काम भी नहीं हो रहे हैं।
PunjabKesari
वहीं इस बारे में गोहाना पब्लिक हेल्थ के अधिकारी ने बताया की पिछले से नहरी पानी कम आने की वजह से दिक्कत आ रही है पहले नहरों में पानी 24 दिन में आता था,  लेकिन अब 32 दिनों में आ रहा है इस समस्या को लेकर उच्च अधिकारियो को बोला गया है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static