चरखी दादरी के लोगों को जल्द मिलेगी बड़ी सौगात, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 05:19 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेंद्र): चरखी दादरी के लोगों को जल्द ही बड़ी सौगात मिलेगी। उत्तर पश्चिमी रेलवे महाप्रबंधक ने दादरी से दिल्ली के लिए जल्द सीधी ट्रेन शुरू करने का आश्वासन दिया है। इसके साथ उन्होंने आश्वासन दिया है कि अहमदाबाद से कटरा और अजमेर से चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेनों का ठहराव दादरी में भी होगा। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि उत्तर पश्चिमी रेलवे महाप्रबंधक के निरीक्षण से पहले ही 118 वर्ष पुराने रेलवे स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। इतना ही नहीं यात्रियों की सुविधा के लिए भी सभी इंतजाम किए हुए थे। मगर रेवाड़ी की तरफ से आए जीएम स्टेशन से 500 मीटर दूरी पर ही रूक गए। जहां वह शहरवासियों व विधायक से मिले। इस दौरान जीएम ने जल्द ही दादरी से दिल्ली सीधी ट्रेन सहित अहमदाबाद से कटरा, अजमेर से चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेन का ठहराव करवाने का आश्वासन दिया है। इसके बाद वह सीधे भिवानी के लिए रवाना हो गए।

इस निरीक्षण के लिए पिछले 1 महीने से अधिकारी तैयारी में लगे थे। उत्तर पश्चिमी रेलवे महाप्रबंधक आनंद प्रकाश के 31 जनवरी को आने की सूचना के बाद अधिकारियों व कर्मचारियों के पसीने नहीं सूख रहे थे। पिछले एक महीने से सन 1902 में बने रेलवे स्टेशन के कंडम भवन की रंगाई व पुताई कर उसे बिलकुल दुल्हन से सजा दिया। 

PunjabKesari, haryana

पिछले एक वर्ष से फुट ओवरब्रिज बनना शुरू हुआ था, उसे भी पांच दिन पहले पूरा कर शुरू कर दिया। यात्रियों के बैठने के लिए छत वाली कुर्सियां, ठंडे पानी के लिए वाटर कूलर, वेटिंग टीन शेड के नीचे पंखे, महिला व पुरूषों के लिए साफ सुथरे शौचालय, एनाउसमेंट के लिए लाउडस्पीकर, जानकारी के लिए ट्रेन समय सारिणी आदि नई लगवाई गई हैं, लेकिन अधिकारियों की इस मेहनत पर तब पानी फिरा, जब महाप्रबंधक रेलवे स्टेशन से पहले 500 मीटर दूरी पर ही रूक गए और वहां से भिवानी चले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static