भाजपा को वोट देकर पछता रहे लोग: हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 03:01 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):हरियाणा में आज वे लोग सबसे अधिक पछता रहे हैं जिन्होंने लुभावने जुमलों के बहकावे में आकर भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया और भाजपा सरकार बनवाई थी। 3 साल में भाजपा किए वायदों में से एक भी पूरा नहीं कर पाई। ऐसे में हर कोई खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। यह बात सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज यहां रोहतक के विभिन्न गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। जनसभाओं में भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि भाजपा झूठ और फूट की राजनीति करती है। 
PunjabKesari
जसिया, ब्राह्मणवास, किलोई, घिलौड़ कलां, घिलौड़, काहनी एवं बसंतपुर सहित आधा दर्जन से अधिक गांवों में लोगों के बीच अपनी बात रखते हुए हुड्डा ने कहा कि करीब सवा 3 साल पहले जब भाजपा के झूठे वायदों के जाल में फंसकर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ तो उन्होंने कहा था कि वे एक साल तक बिना कुछ बोले भाजपा सरकार के कामकाज पर सिर्फ नजर रखेंगे और उसके बाद ही बोलना शुरू करेंगे। अब उन्होंने सरकार की गलत नीतियों का खुलकर विरोध किया। 

रथयात्रा में खोलूंगा पोल
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह जल्दी ही प्रदेश में रथ यात्रा शुरू करने वाले हैं। इस यात्रा के दौरान वह भाजपा की पोल खोलेंगे और किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी समेत छत्तीस बिरादरी के हकों के लिए संघर्ष करेंगे। पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा ने लोगों से आह्वान किया कि वे प्रदेश में भाईचारा बिगाडऩे वालों से सावधान रहें और छत्तीस बिरादरी एक-दूसरे का हाथ थामकर स्वार्थी लोगों का मुकाबला करे। जो लोग जाति एवं धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करते हैं वे कभी किसी के सगे नहीं हो सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static