नवसंवत पर लोगों को सरकार को उखाड़ फेंकने का लेना चाहिए संकल्प : अभय चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 03:54 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा परिवर्तन यात्रा 24 फरवरी से मेवात के सिंगार गांव से शुरू हुई थी जो 4 जिलों से होते हुए आज रेवाड़ी पहुंची। जहां कार्यकर्ताओं ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। यात्रा में साथ चल रही सुनैना चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से निजात दिलाने का एक ही रास्ता है। परिवर्तन यात्रा में बच्चे, बूढ़े, जवान और महिलाएं भी जुड़ रही हैं, जो परिवर्तन की पहचान है। 

इंडियन नेशनल पार्टी के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज हर वर्ग सरकार से दुखी है, इसलिए वह परिवर्तन चाहता है। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय लोगों को जो यातनाएं सहन करनी पड़ी आज भी उनके जख्म नहीं भरे हैं। वैसे भी इस सरकार में कई घोटाले हो चुके हैं, जिनका दर्द भी जनता सहन कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने जो जनता से वायदे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया और नई नई मुसीबतें लोगों पर थोपी जा रही है। उन्होंने कहा कि आज नववर्ष है और इस नवसंवत पर हम सब को यह संकल्प लेना चाहिए कि इस सरकार को उखाड़कर प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहिए। इनेलो की हरियाणा परिवर्तन यात्रा ने आज रेवाड़ी में प्रवेश किया। जो 6 दिनों तक जिले की बावल, रेवाड़ी और कोसली तीनों विधानसभाओं का दौरा करेगी।

24 फरवरी से शुरू हुई हरियाणा परिवर्तन यात्रा 24 सितंबर तक चलेगी, जो 25 सितंबर को देवीलाल जयंती पर कुरुक्षेत्र में संपन्न होगी। हरियाणा परिवर्तन यात्रा अभी तक 4 जिलों को कवर कर चुकी है और आज रेवाड़ी में प्रवेश किया है। रेवाड़ी के काकौडिया गांव में आज यात्रा का कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static