भिवानी से बाहर निकलने पर शुभचिंतकों को होने लगी परेशानी, यही लोग उड़ा रहे अफवाह : किरण चौधरी

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 09:00 PM (IST)

भिवानी: कांग्रेस की दिग्गज नेत्री किरण चौधरी ने एक बार फिर भाजपा में जाने की चर्चाओं को लेकर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिसमें दम होता है, उसी की आलोचना की जाती है। किरण ने कहा कि वे भिवानी से बाहर निकल कर हरियाणा में अलग-अलग जिलों में दौरे करने लगी तो कुछ लोगों को परेशानी होने लगी है। यही वजह है कि लोग फिर से उनके भाजपा में जाने की अफवाह उड़ाने लगे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे लोग जानते नहीं है कि ऐसी चर्चाओं से मेरा नहीं, बल्कि उन्हीं का नुकसान होता है।

 

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण की तैयारियों के सिलसिले में किरण चौधरी सोमवार को अपने निवास स्थान पर भिवानी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, फतेहबाद, हिसार व सिरसा से आए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो यात्रा में बढ़-चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। किरण चौधरी ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई।

 

खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे छेडख़ानी के मामले को लेकर किरण चौधरी ने कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है। उन्होंने कहा कि सरकारी पदों पर बैठे लोग ऐसा करेंगे तो यह बहुत घिनौना काम होगा। उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। वहीं एसवाईएल को लेकर पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच होने वाली बैठक पर किरण चौधरी ने कहा कि एसवाईएल राजनीति की भेंट चढ़ चुकी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पहले कोई फैसला नहीं हुआ, तो अब क्या होगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static