लोगों ने खाई कसम नहीं सुधरेंगे हम, पुलिस परेशान, अब शहर में ड्रोन से रखी जाएगी नजर

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 10:11 AM (IST)

अम्बाला शहर (रीटा) : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जहां सरकार अपनी ओर से हर मुमकिन कोशिश कर रही है, वहीं पुलिस प्रशासन भी अपनी ड्यूटी को बड़ी बखूबी से निभा रहा है। यहीं नहीं पुलिस कर्मी 24 घंटे नाके पर खड़े होकर अपनी ड्यूटी कर लॉकडाऊन की व्यवस्था को बनाए रख रही है। इस दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों व वाहन चालकोंं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में ला रही है। 

पुलिस प्रशासन ने जिले में कोरोना के बढ़ती संख्या को कम करने के लिए नागरिकों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब पुलिस इसके लिए शहर में ड्रोन द्वारा नजर रख रही है। जब पंजाब केसरी की टीम ने इस दौरान ड्यूटी दे रहे बलदेव नगर चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. शम्भू लाल व ए.एस.आई. राधे श्याम से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि सुबह 7 बजे से वह अपनी ड्यूटी पर है। इस दौरान कई वाहन चालक अपने वाहनों को लेकर सड़क पर नजर आए।

जब उनको रोका गया तो कोई वाहन चालक मैडीकल स्टोर पर, कोई राशन लेने व कोई सब्जी लेने के लिए जाने की बात कह रहा है। ऐसे में जब किसी वाहन चालक के पास कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता तो उसका चालान भी किया जा रहा है। इस दौरान पुलिस कर्मी लोगों को समझाते हुए भी नजर आए परंतु इसका लोगों पर कोई खास असर नहीं हुआ। 

पुलिस कर्मियों ने कहा कि लोगों को समझाया कि जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में ड्यूटी करना हमारी तो मजबूरी है, आप कम से कम हमारे लिए तो घरों में रहिए। पुलिस कर्मियों की यह बात सुनकर कुछ लोगों को यह बात समझ में आए और कहा कि वे दोबारा बाहर नहीं आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static