मनमुटाव के बीच पत्नी ने कह दी ऐसी बात, आहत पति ने दे दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 04:59 PM (IST)

पलवल (दिनेश): हरियाणा के पलवल जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी से मनमुटाव के चलते फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। हुआ कुछ यूं कि मृतक व्यक्ति की पत्नी आपसी मनमुटाव के चलते मायके चली गई थी, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने उससे तलाक मांग लिया था और इसको लेकर वह काफी दबाव बना रही थी। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मृतक की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि गांव ताराक निवासी दीनदयाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पलवल में घी बेचने का काम करता है। और उसका भाई सुधीर कपड़ा का काम करता था। सुधीर ने लगभग तीन वर्ष पूर्व पलवल के इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी ज्योति से शादी की थी। शादी के बाद से ही सुधीर व ज्योति के बीच मन-मुटाव रहने लगा। मन-मुटाव के चलते दिसंबर वर्ष 2019 में ज्योति अपने मायके चली गई।

सुधीर ने उसे बताया कि उसकी पत्नी ज्योति उस पर तलाक का दवाब बना रही है। जिसके चलते वह मानसिक रुप से परेशान रहने लगा और सुधीर ने 24 फरवरी की रात्रि घर में साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static