पैरोल पर आए शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों का आरोप- फंदे पर लटकाया गया शव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 05:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के कामी रोड पर बने एक निजी दफ़्तर में  सुमित नाम के शख्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सुमित दो हत्याओं और कई लड़ाई झगड़े के आरोपो में जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है।

 जानकारी के अनुसार  सैनीपुरा का रहने वाला सुमित जेल से पैरोल पर बाहर आया था। उस पर दो हत्याओं और कई लड़ाई झगड़ो में शामिल होने के आरोप थे लेकिन कल वह रात को घर से खाना खाकर बाहर निकल गया लेकिन जब वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसके निजी दफ्तर में पहुँचे तो उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। सुमित के भाई दीपक ने बताया कि उसके भाई पर दो हत्या व कई लड़ाई झगड़े के आरोप थे, लेकिन कल वह रात को किसी के साथ बाहर गया हमे शक है कि उसकी हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया गया है ।

 मामले की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि हमे सूचना मिली थीं कि किसी अज्ञात शख्स ने कामी रोड पर बने एक दफ्तर में फांसी लगा ली है। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static