कार्रवाई : पेट्रोल पंप पर रेड, खराब तेल डालने के लगे आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 07:54 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत के मुरथल स्तिथ शहीद बालियान पेट्रोल पंप पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब राई तहसील में काम करने वाला एक शख्स पेट्रोल पंप पर खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम के साथ पहुंचा और अपनी कार में खराब  तेल डालने के आरोप पंप संचालक पर लगाए। शख्स की शिकायत पर विभाग ने पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल के सैंपल भरे और जांच के लिए मधुबन भेज दिए।

वहीं वाहन चालक दीपक का कहना है कि उसने शहीद बालियान पंप से अपनी कार में ईंधन डलवाया था। लेकिन कुछ दूर चलते ही उसकी कार रुक गई। जिसके बाद वह दोबारा से पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां पर इसकी शिकायत की। लेकिन पेट्रोल पंप संचालक और वहां के कारिंदों ने उसकी एक नहीं सुनी। जिसके बाद उसने शिकायत खाद्य आपूर्ति विभाग को कर दी और अधिकारी मौके पर पहुंचे व पेट्रोल और डीजल के सैंपल लिए।

वही दीपक की शिकायत पर खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक शख्स ने शिकायत दी थी कि पेट्रोल पंप पर मिलावटी तेल डाला जा रहा है। जिस पर पेट्रोल और डीजल दोनों के सैंपल भरे हैं और जांच के लिए मधुबन लैब में भेजे हैं।

 हालांकि इस पूरे मामले पर पेट्रोल पंप संचालक ने सफाई देते हुए कहा कि पंप पर किसी भी तरह की मिलावट नहीं की जाती है। फिलहाल, पेट्रोल और डीजल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static