सोनीपत में जारी है पेट्रोल पंपों की हड़ताल, कुल्हाड़ी गैंग के आतंक से गुस्से में हैं पंप संचालक

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 05:35 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत में कुल्हाड़ी गैंग के कहर के चलते पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने 24 घंटे के लिए पेट्रोल पंप बंद करने का फैसला लिया था। इसलिए सुबह से ही वाहन चालकों को सोनीपत में ईंधन नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि सोनीपत पुलिस इस मामले को लेकर अभी भी मीडिया के कैमरों से दूरी बनाए हुए है। वहीं जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने की स्थिति में एसोसिएशन ने आगामी 28 अगस्त को अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला लिया है।

 

PunjabKesari

 

बीते 2 सप्ताह में कई पंपों पर कर लूट कर चुका कुल्हाड़ी गैंग

 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से पल्सर बाइक पर सवार होकर दो बदमाश पंप पर पहुंचते हैं और कुल्हाड़ी से वार कर रुपयों की लूट कर फरार हो जाते हैं। दोनों बदमाश पिछले 15 दिनों में लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। कुल्हाड़ी गैंग ने सबसे पहले 10 अगस्त को बहालगढ़ रोड स्थित शिव शंकर फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला किया और सवा दो लाख रुपए की लूट की।  इसके बाद उन्होंने 13 अगस्त को इसी तरीके से करण गैस एजेंसी के सेल्समेन  पर कुल्हाड़ी से हमला किया और 74 हज़ार रुपए लूटे, 14 अगस्त को सीआरपीएफ कैंप के सामने सीट बलिदानी जितेंद्र ऑटो पंप फिलिंग स्टेशन पर कुल्हाड़ी से सेल्समैन पर हमला करते हुए 95 हज़ार रुपए लुटे, तो कुंडली थाना क्षेत्र में दो बड़ी लूट की वारदातों को इन्होंने 19 अगस्त और 24 अगस्त को अंजाम दिया। इसके बाद पेट्रोल पंप एसोसिएशन का गुस्सा सोनीपत पुलिस के खिलाफ फूटा और उन्होंने एक दिन के लिए पेट्रोल पंप बंद रखने का फैसला लिया। इसी के साथ एसोसिएशन ने 28 अगस्त को अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का भी ऐलान किया है।

 

PunjabKesari

 

पेट्रोल-डीजल ना मिलने से परेशान हो रहे वाहन चालक

 

पेट्रोल पंपों की हड़ताल के चलते आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अपने वाहनों में पेट्रोल डलवाने पहुंच रहे वाहन चालकों को पंप बंद होने के चलते निराशा हाथ लग रही है। सोनीपत के पेट्रोल पंप पर पहुंचे बाइक सवार ने बताया कि उन्हें दाह संस्कार में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के घर जाना है। बार-बार पंप संचालक से पेट्रोल देने की गुजारिश करने के बावजूद भी कोई उनकी बात नहीं सुन रहा है। वहीं एक पंप के मैनेजर ने बताया कि कुल्हाड़ी गैंग लगातार पेट्रोल पंपों को निशाना बना रहा है और सेल्समेन को घायल कर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा है। कुल्हाड़ी गैंग की कई घटनाएं सामने आने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इसके चलते विरोध स्वरूप 1 दिन की हड़ताल की जा रही है और 28 अगस्त अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला लिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static