प्ले स्कूल संचालिका को पति ने पीटा, हत्या का किया प्रयास

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 04:08 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में प्ले स्कूल संचालिका के साथ मारपीट करने व उसका गला दबाकर हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपी ने गाड़ी को दीवार से टकराने के बाद खेतों में कुदा दिया। गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद जब लोग मौके पर एकत्र हुए तो उन्होंने आरोपी के चंगुल से उसकी पीड़ित पत्नी को छुड़ाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में 39 वर्षीय बबीता राय ने बताया कि वह इंडिया बुल्स सेंट्रम पार्क सोसाइटी में रहती हैं और प्ले स्कूल चलाती हैं। 12 मार्च को उनके एडमिशन के लिए पेरेंट्स की कॉल आई थी जिस पर वह स्कूल आ गई। कुछ देर में उनके पति अभिषेक ने फोन कर उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। इस पर वह पेरेंटस को भेजकर वापस सोसाइटी जाने के लिए अपनी गाड़ी से निकली और सोसाइटी के गेट पर पहुंची तो उनका पति बाहर ही मिल गया जिसने उन्हें रोक लिया और गाड़ी को खुद चलाने की बात कही।

 

आरोप है कि अभिषेक गाड़ी को सोसाइटी में ले जाने की बजाय रोड की तरफ लेकर चल दिया और रास्ते में उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी ने गाड़ी को तेज गति से भगाते हुए नाले की दीवार से टक्कर मारते हुए खेत में कुदा दी। इसके बाद आरोपी ने उसका सिर गाड़ी के डेशबोर्ड पर मार दिया। वारदात के दौरान कुछ लोग मौके पर आ गए जिन्होंने बबीता को बचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static