दिहाड़ी मांग रहे युवक को ढोल बजाने वाले साथियों ने उतारा मौत के घाट, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 08:26 AM (IST)

फरीदाबाद : स्मार्टसिटी फरीदाबाद में पिछले चार दिनों से लगातार हो रहे मर्डर के चलते शहर सुर्खियों में हैं। लोग फरीदाबाद को अब क्राइम सिटी भी कहने लगे हैं। क्यूंकि शहर में पिछले चार दिनों में चार हत्या के मामले सामने आ चुके हैं। रविवार को भी दो दिन से लापता ढ़ोल बजाने वाले 19 वर्षीय युवक का शव बल्लभगढ़ से गांव नीमका जाने वाले रास्ते में आगरा नहर में पड़ा मिला है।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम और थाना बल्लभगढ़ सिटी पुलिस की टीम ने शव को एफएसएस जांच के बाद कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक युवक की पहचान गुमशुदा अर्जुन के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसकी मौंत ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर की गई है।    

पुलिस ने बताया कि मृतक अर्जुन की मां ने कल शाम 8 बजे चावला कॉलोनी में अपने पुत्र के साथ झगड़ा होने और झगड़े के बाद से गुमशुदा की सूचना पुलिस चौकी चावला कॉलोनी में दी थी, जिसमें उन्होंने शिकायत देते हुए कहा था कि उनका बेटा कल सुबह से घर से गायब है जो अभी तक घर नहीं आया हैं जिसके साथ झगड़ा भी हुआ था। मां की शिकायत पर थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज करके अर्जुन तलाश की जा रही थी कि आज सुबह आगरा कैनाल में एक युवक की डेड बॉडी मिली, जिसकी पहचान गुमशुदा अर्जुन के रूप में हुई। परिजनों का आरोप है कि अर्जुन के गले पर भी मारपीट और दबाने के निशान हैं। जिससे उसकी मौंत हुई होगी।   

परिजनों से पहचान होने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है व मुकदमा में धारा 302 आईपीसी जोड़ी गई है। काबू किए गए तीन आरोपियों से पूछताछ जारी है जिन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। यह भी पता लगाया जाएगा कि इस वारदात में कौन-कौन और शामिल थे, हत्या के मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच कर रही है।

यह है मामला 
अर्जुन की हत्या के मामले के चश्मदीद आकाश ने घटनास्थल पर पुलिस को बताया कि अर्जुन पार्ट टाइम ढोल बजाने का काम करता था। दो दिन पहले उसने कहीं ढ़ोल बजाया था जिसके 300 रुपए लेने के लिए अर्जुन अपने दोस्त आकाश व एक अन्य को साथ लेकर पैसे मांगने गया था। सेक्टर-3 पैट्रोल पंप के पास आरोपियों गूंगा, बदलू, दीपक, टी, सन्नी और कर्मवीर जो की नट और सपेरे जाति के हैं, उन्होंने  पैसे देने से मना कर दिया और कहा कि तू दारू पी ले पैसे तुझे नहीं मिलेंगे। लेकिन अर्जुन अपनी मेहनत की कमाई छोडऩा नहीं चाहता था, जिस पर आरोपियों को गुस्सा आ गया और उन्होंने शराब के नशे में अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अर्जुन और उसके दोस्तों को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। जब तीनों की पिटाई शुरू कर दी तो आकाश और अन्य वहां से बचने के लिए भाग निकले। आकाश ने बताया कि अर्जुन को पीटने वालों ने साफी में ईंट और पत्थर बांध रखे थे। जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई। अर्जुन ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे बल्लभगढ़-नीमका रोड़ पर पकड़ लिया और सामूहिक रूप से मारने लगे। आरोपियों ने अर्जुन को अधमरी हालत में नहर में फैंककर चले गए जिससे उसकी मौत हुई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static