रेवाडी़: प्लाईवुड व्यापारी के साले का अपहरण करने वाले 4 आरोपी काबू, मांगी थी लाखों रुपए की फिरौती

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 05:34 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले के कोसली गांव में प्लाईवुड व्यापारी के साले को अगवा करने के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया। 

जानकारी के मुताबिक कोसली के गांव काहन्डवास निवासी प्लाईवुड व्यापारी राजबीर के साले बलवान को बदमाशों ने गैराज में अपनी गाड़ी लेने जाते समय अपहरणा कर लिया था। बदमाश एक गाड़ी में आए और बलवान को किडनैप करने के बाद उसकी गाड़ी भी अपने साथ ले गए। इसके बाद बदमाशों ने प्लाईवुड व्यापारी को फोन कर 9 लाख रुपए की डिमांड की थी।

बताया जा रहा है कि बलवान कई सालों से अपने जीजा के पास ही काम कर रहा था। प्लाईवुड व्यापारी ने पुलिस को मामले की शिकायत देकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कोसली एरिया के ही जितेंद्र, संदीप, अमन और सैंडी सहित 6 लोगों ने बलवान का अपहरण किया है। इसके बाद पुलिस टीम ने कई जगह दबिश दी और वीरवार देर रात बलवान को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया और जितेंद्र, अमन, संदीप व सैंडी को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक आरोपी जितेंद्र और बलवान के बीच पैसों का विवाद था। जितेंद्र ने साढ़े 7 लाख रुपए बलवान से लेने थे। वारदात में शामिल दो बदमाश अभी फरार हैं। डीएसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static