लूट मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर 18.50 लाख रूपए की गई रिकवरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 02:52 PM (IST)

रोहतक(दीपक): लाखनमाजरा पुलिस ने 14 अक्टूबर की रात को लाखनमाजरा- रोहतक रोड पर पिस्तौल के बल पर हुई लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लाखन माजरा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर करीब 18.50 लाख की रिकवरी की है, वहीं पुलिस ने माल समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी ताकि वारदात में शामिल ओर आरोपियो को गिरफ्तार किया जा सके।

14-15 अक्टूबर की देर रात को लाखनमाजरा रोहतक रोड पर पिस्तौल के बल पर हुई लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों से करीब 18.50 लाख के माल की रिकवरी की है। वारदात में शामिल मोहम्मद सलाब और इसरात को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पीड़ित के ही रिश्तेदार थे जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पिस्तौल के बल पर माल समेत गाड़ी को लूट लिया और पीड़ित को चोट पहुंचाई। पुलिस इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी ताकि रिमांड लेकर आगे की पूछताछ की जा सके और वारदात में शामिल बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सके।
 
एसएचओ अब्दुल्ला खान ने बताया कि फिलहाल इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि वारदात में शामिल और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके। गौरतलब है कि 14-15 अक्टूबर की रात को "बाल" का काम करने वाले इस इस्सार अली ने लाखनमाजरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ युवकों ने पिस्तौल के बल पर उनके साथ लूट की है और उनका करीब 15 लाख रुपए का माल और इको गाड़ी लूट कर फरार हो गए जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static