किसानों की ट्रैक्टर परेड को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, कंटेनर और कंक्रीट से रास्ते किए ब्लॉक

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2024 - 02:25 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): संयुक्त किसान मोर्चा और किसान मजदूर मोर्चा समेत 26 किसान संगठन अपने दिल्ली कूच को लेकर पूरी तैयारी में हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन ने भी किसानों के दिल्ली कूच को लेकर तैयारियां कर ली है। 13 फरवरी को किसान संगठन अपनी मांगों को लेकर ट्रैक्टर परेड कर दिल्ली कूच करेंगे। 

बता दें कि किसानों के दिल्ली कूच को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। यहां तक की कुरुक्षेत्र पुलिस ने फुल ड्रेस रिहर्सल करते हुए टियर गैस, वाटर कैनन का भी डेमो किया। जिसमें पुलिस कर्मी वज्र, वाटर-कैनन, और पुलिस सुरक्षा के लिए मिली सुरक्षा किट का भी निरीक्षण करते नजर आए। वहीं शहर के नेशनल हाईवे 148 B पर CRPF को तैनात किया गया है। साथ ही रास्ते को कंटेनर और कंक्रीट से ब्लॉक किया गया है। वहीं, SP फतेहाबाद ने मौके का निरीक्षण किया।

ALSO READ: Kisan Andolan 2.0 किसानों के दिल्ली कुच को लेकर पुलिस अधिकारियों की हुई हाई लेवल की मीटिंग

जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग करवाकर और कंटेनर के माध्यम से रास्ता बंद कर दिया गया है। वहीं जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी के अनुसार नियमों की अवहेलना करने वालों को सख्ती से निपटा जाएगा किसी को भी अवहेलना करने नहीं दी जाएगी। आपको बता दें कि पंजाब और हरियाणा के बीच बने शंभू बॉर्डर को सीमेंट की बैरिकेडिंग और कंटीली तारें लगा पूरी तरह सील कर दिया गया है। प्रशासन ने घग्गर नदी के ऊपर बने ब्रिज को भी बंद कर दिया है। उसके अंदर भी खुदाई की जा रही है ताकि किसान ट्रैक्टरों से उसके जरिए न निकल सकें।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static