निजी अस्पताल में पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग ने की छापेमारी, उपकरण व दवाइयां की बरामद

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 11:53 AM (IST)

तावडू : नगर के पटौदी रोड़ पर एक निजी अस्पताल में पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा संयुक्त रूप से छापामारी करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार वीरवार को निजी अस्पताल में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अनियमितताऐं पाई गईं जिसके पश्चात छापेमारी टीम ने अस्पताल में मिले उपकरण व दवाइयों को जब्त कर अस्पताल संचालक को कड़ी चेतावनी देकर अस्पताल को बंद करा दिया।

नूहं स्वास्थ्य टीम के एवं सीएम विंडो नोडल अधिकारी डा. पंकज वत्स ने बताया कि छारोड़ा निवासी मोहम्मद हारीश की शिकायत पर अस्पताल संचालक के विरूद्ध पूर्व ही में शहर थाने में प्राथमिकी दर्ज है। जहां प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात भी संचालक सुचारू रूप से अस्पताल चला रहा है। हारीश का आरोप है कि संचालक व चिकित्सक के पास कोई साक्ष्य भी नहीं है।

वहीं हारीश ने सीएम विंडो पर शिकायत की थी कि उच्च अधिकारियों की देखरेख में अस्पताल पर रेड की जाये। इसी के अन्तर्गत वीरवार कों अस्पताल में संयुक्त रूप से छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान अस्पताल खुला हुआ था लेकिन मरीज कोई नहीं था। शिकायतकर्ता ने बताया कि संचालक संजीव द्वारा गलत इलाज के कारण उनके पिता की जान चली गई थी। छापेमारी के दौरान चिकित्सक राजकुमार डीसोदिया लिपिक शाकिर सहित शहर पुलिस उपस्थित रही।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static