हथियारों के साथ दहशत फैला रहे दो गुटों के 15 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 04:56 PM (IST)

करनालः सेक्टर 14 स्थित गर्वनमेंट राजकीय महाविद्यालय में बीते दिनों भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। जिसमें लाठी-डंडे, तलवार व गंडासी बरामद किए गए थे। इस मामले में वर्चस्व के नाम पर दहशत फैलाने वाले दो गुटों के 15 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने भारी संख्या में लाठी, डंडे सहित तेजधार हथियार बरामद किए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि बाकी आरोपियों की धरकपड़ की जा सके।

PunjabKesari

 वर्चस्व को दोनों ग्रुपों में होनी थी भिड़ंत

एएसपी पुष्पा खत्री ने प्रेस वार्ता में बताया कि 5 अप्रैल को गवर्नमेंट राजकीय महाविद्यालय के बाहर दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर एकत्रित हुए थे।  दोनों ही गुटों में शामिल युवकों के पास भारी संख्या में लाठी, डंडे, तेजधार हथियार थे। मौके पर हवाई फायर भी किए गए थे। मामले की  सूचना पुलिस को मिली तो तुरंत ही मौके पर जाकर स्थिति को संभाला गया। दोनों गुट आपस में भिड़ जाते तो स्थिति खतरनाक हो सकती थी।

आसपास का महौल खौफजदा

युवक बाइकों पर सवार होकर कॉलेज के आसपास लोगों में खौफ पैदा करने के लिए हुड़दंगबाजी व  हवाई फायरिंग की। जिससे लोग दहशत में आ गए। इस मामले में पुलिस ने 6 अप्रैल को दोनों गुटों के करीब 15 युवकों को गिरफ्तार किया है।  इनमें से 2 से 3 युवक कॉलेज के छात्र हैं, बाकी बाहर के लोग शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों से भारी संख्या में लाठी, डंडे व तेजधार हथियार बरामद किए हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से नाजायज बारमदगी करवाई जाएगी, साथ ही पुलिस ने बताया कि मामले में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी। आरोपियों से पूछताछ चल रही है। शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static