सफीदों गोली कांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, अब तक 9 अभियुक्तों को पुलिस कर चुकी काबू

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 09:16 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): सफीदों शहर में मोबाइल की दुकान पर गोली चलाने के आरोप में दो और अभियुक्तों को पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों की पहचान शिवम गुर्जर निवासी नंगली व विश्वास कुशवाहा निवासी चितौड़ा, मुजफ्फरनगर उतर प्रदेश के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सफीदों गोली कांड के मामले में एसपी सुमित कुमार के मार्गदर्शन में जिला पुलिस लगातार काम कर रही है। जिसके परिणाम स्वरूप गोली चलाने के आरोप में दो और आरोपियों को काबू किया गया है। इस गोली कांड के मामले में पुलिस की टीमों ने इससे पहले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ करके इस मामले के अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

मामला 13 मई के दिन का है। पुलिस को सफीदों शहर के अंदर एक गोली चलने की वारदात की सुचना मिली थी।  सूचनाकर्ता ने बताया कि 7वीके कम्युनिकेशन के नाम से एक मोबाइल की दुकान है, जिसपर कुछ नकाबपोश युवकों ने फायरिंग की है। मामले में  थाना शहर सफीदों में भारतीय दंड संहिता की धारा 307,387,506,34, 120बी व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार द्वारा जिले की विभिन्न टीमों का गठन करके आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने बारे दिशा निर्देश जारी किए थे।

एसपी के आदेश पर जिला पुलिस की टीम ने आरोपी कमल निवासी साहनपुर जिला जीन्द, सागर निवासी पुरानी चुंगी गउशाला रोड सफीदो, राकेश उर्फ मिड्डा निवासी गांव नगुरां जिला जीन्द, अजय निवासी मुआना, शिसन निवासी राहडा, सौरभ, ऋतिक तोमर निवासी हैदर नगर उतर प्रदेश, इस मामले में गिरफ़्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static