पुलिस ने गश्त के दौरान 37 लाख नकदी व 20 मोबाइल के साथ 4 युवकों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 07:56 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : पुलिस को बीती रात में गश्त के दौरान कार सवार तीन युवकों से 37 लाख रुपये व 20 महंगे मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की जा रही है। वहीं नकदी व मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। नकदी के मामले में आयकर विभाग जांच करेगा। मकसूद अहमद एसपी का कहना कि अगर इस मामले में कोई कार्रवाई बनती होगी तो की जाएगी। तीनों युवक दिल्ली में मोबाइल बेंच कर वापिस लौट रहे थे। इसमें से एक युवक भाजपा नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

युवकों के पास नकदी के संदर्भ में कोई बिल नहीं

एसपी मकसूद अहमद ने पत्रकार वार्ता बताया कि बीती रात को पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी।  पीसीआर तीन को रात में एक वेन्यू कार पुलिस को संदेहजनक लगी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। जिसको रूकवाकर पुलिस ने छानबीन की तो कार में 37 लाख 60 हजार रुपये नकद व 20 मोबाइल बरामद हुए। नकदी व मोबाइल के बारे में तीनों युवकों से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस चौकी में ले जाया गया। पैसे व मोबाइल मिले पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह ऑनलाइन मोबाइल खरीदते थे। ऑनलाईन साइट जैसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान मोबाइल खरीदते हैं। जब उनके पास यह मोबाइल 30-35 की संख्या में एकत्रित हो जाते थे तो उन्हें दिल्ली में ले जाकर बेच देते थे। वह मंगलवार को दिल्ली में मोबाइल बेच कर आए थे, वहां से उन्हें यह पैसा मिला है। नकदी के संदर्भ में उनके पास कोई बिल नहीं मिला।

हिरासत में लिया गया एक युवक भाजपा नेता का रिश्तेदार

एसपी ने बताया कि इस बारे में रोहतक में आयकर विभाग के डिप्टी कमिश्नर को सूचना दे दी है। नकदी के मामले में कार्रवाई आयकर विभाग करेगा। वहीं इन मोबाइल के लिए युवकों से बिल मांगे गए हैं। साथ ही पुलिस द्वारा यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह मोबाइल फोन किस साइट से खरीदे थे और कब खरीदे थे। एसपी ने बताया कि तीनों जांच में सहयोग कर रहे हैं। इन तीनों युवकों की पहचान गांधी कॉलोनी निवासी अखिल, यश भयाना व जय सोनी के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि युवकों का कहना है कि उनके पास बिल है। इस बारे में पूछताछ की जा रही है। तीनों युवकों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। काबू किए गए तीन युवकों में एक बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है।   

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static