24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को दिया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 04:16 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): रामलाल चौक के पास स्थित गर्ग किराना स्टोर पर दुकान मालिक से मारपीट कर जबरदस्ती रूपए लूटने वाले दोनो आरोपियों को थाना मॉडल टाउन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गोहाना रोड किशनपुरा के पास से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की। आरोपियों की पहचान नवीन पुत्र रविन्द्र निवासी मिर्जापुर जिला कुरुक्षेत्र व परमजीत पुत्र धर्मबीर निवासी पांडु पिंडारा जिला जीन्द हाल पता गुरूदेव नगर कुरुक्षेत्र के रूप मे हुई ।
 

एसएच्ओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम रामलाल चौक के पास स्थित गर्ग किराना स्टोर पर हुई लूट की वारदात के बारे सूचना मिली। वह तुरंत मौके पर पहुंच दुकान मालिक अरूण गर्ग कि शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाउन मे आईपीसी की धारा 379 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही आरंम्भ कर दी। दुकान मे लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो दोनो आरोपियों के फुटेज केमरे में मिले। 

सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों के फुटेज निकालकर आरोपियों को पकड़ने के लिए थाना मॉडल टाउन पुलिस, मॉडल टाउन चोकी व सीआईए की टीमों ने धरपकड़ आरम्भ कर दी है। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने गुनाह कबूल किया। दोनों आरोपियों  को माननीय न्यायालय मे पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static