नशेड़ी युवक की फोन कॉल ने मचा दिया पुलिस महकमे में हड़कंप, पूरी गैंग गिरफ्तार

1/17/2021 10:40:12 AM

सोहना (सतीश): खोदा पहाड़ निकली चूहिया, ये कहावत सोहना के एक मामले में बिल्कुल सटीक बैठती है। जहां एक नशेड़ी गैंग के सदस्य ने इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव को फोन कर कहा कि उसे कोई गैंग जान से मारने की योजना बना रहा है। जिससे इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव घबरा गए और कॉल रिकार्डिंग के साथ थाने पहुंच गया, इस पर जब पुलिस ने मामले की जांच के लिए फोन करने वाले को पकड़ा और उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसने चंद रुपयो के लिए झूठी खबर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी गैंग के बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया।

बता दें, चार-पांच दिन पहले दमदमा निवासी रघुराज खटाना ने एक लिखित शिकायत व मोबाइल की रिकार्डिंग पुलिस को दी, उन्होंने आरोप लगाया था कि मेरे ऊपर करीब तीन साल पहले भी जान से मारने की नीयत से गांव के कुछ लोगों ने एक क्रिमिनल टीम के सदस्यों के साथ मिलकर हमला किया था, जिसका मामला अदालत में विचाराधीन है। लेकिन अब वही लोग मुझे जान से मारने का प्लान बना रहे हैं, जिसकी सूचना क्रिमनल टीम के ही एक सदस्य द्वारा फोन पर दी गई है। 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दबिश देकर फोन करने वाले और उसके बाकी साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले युवक सहित सभी नसेड़ी गैंग के सदस्यों के खिलाफ धारा 107/150 के तहत कार्यवाही की है। ताकि नसेड़ी गैंग के सदस्य आगे से इस तरह की हरकत और लड़ाई झगड़ा ना करें।


vinod kumar

Related News