हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 03, 2022 - 05:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील): शहर के सीआईए पुलिस ने लूट गिरोह का पर्दाफास करते हुए गिरोह के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के पास लूटी की गई गाड़ी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।  

 

बताया जा रहा है कि अगस्त महीने में आरोपियों ने एक हाइवे पर ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया था। पूछ ताछ के दौरान खुलासा करते हुए राहुल ने बताया कि 6 युवक हाइवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे है। जिनमें से पुलिस ने पांच आरोपियों को गिफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकडे गए आरोपियों ने बताया कि वो अभी तक  सात वारदातों को अंजाम दे चुके है। पुलिस ने आरोपियों के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि राहुल व कमल भाटी गांव के रहने वाले है। इनमें से एक युवक दिनेश राहुल और कमल का रिश्ते में भांजा लगता है। दिनेश जींद जिले का रहने वाला है। इसके इलावा दो युवक मुनफेद और वाजिद पांच गांव तावड़ू के रहने वाले है। ये सभी बदली सोनीपत खरखौदा इलाके में लूट की घटना को अंजाम देते थे।

 

एसएचओ धीरज कुमार ने बताया कि आरोपियों को जिस गाड़ी को लूटना होता था। उसी गांड़ी के चालक को बंधक बनाकर अपने गाड़ी में बैठा लेते थे और कुछ दूरी पर जाकर चालक को छोड़ देते थे। फिलहान उनसे मामले की गहनता से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static