अवैध हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार...9 पिस्टल, दो तमंचे और 66 कारतूस बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:18 PM (IST)

पलवल : क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने दिल्ली-एनसीआर में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अब तक इस गिरोह के छह आरोपियों से नौ पिस्टल, दो तमंचे और 66 कारतूस बरामद किए हैं।  एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि आरोपियों में उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी इरशाद (40) और पलवल की कृष्णा कॉलोनी निवासी मुकेश (30) शामिल हैं। दोनों फिलहाल पलवल में साथ रह रहे थे। 

कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सूरजकुंड थाना क्षेत्र में चार आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर 6 अवैध हथियार और 40 कारतूस बरामद किए थे।आरोपियों से पूछताछ के दौरान इरशाद का नाम सामने आया। 2 अप्रैल को एसआई विजय के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ने इरशाद को बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन से पिस्तौल और दो खाली मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट ने उच्च न्यायालयों में सभी मामलों को अपने हाथ में लिया आरोपी के खिलाफ सिटी बल्लभगढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया था।

आरोपी को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों ने मुकेश के बारे में जानकारी दी। टीम ने आरोपी मुकेश को बल्लभगढ़ से एक देशी पिस्तौल, एक मैगजीन और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ से हथियार खरीदकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करते थे। आरोपी इरशाद पैसों का सारा लेनदेन संभाल रहा था। आरोपियों के कमरे से दो पिस्टल, एक पिस्टल, मैगजीन और 13 कारतूस बरामद हुए हैं।  पुलिस आरोपी के रिश्तेदारों की तलाश कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static