20 लाख रुपए की हेराफेरी करने वाले ड्राइवर सहित चार आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 04:37 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : जिले में अपने निजी ट्रक चालकों पर व्यापारी और अधिकारी बेहद भरोसा जता रहे थे। लेकिन ट्रक चालकों ने विश्वास तोड़ कर मालिकों से ही लाखों रुपए की हेराफेरी कर डाली। जिले के मॉडल टाउन निवासी सचिन बंसल के ड्राइवर ने उनके 20 लाख रुपए ही गायब कर दिए। ‌कैथल में एक सप्ताह के भीतर चालकों की हेरा-फेरी का ये दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले 11 फरवरी को एक निजी कंपनी के अधिकारी प्रदीप सिंगला के चालक गुहणा निवासी सोनू ने फर्जी एक्सीडेंट का ड्रामा रच कर 5 लाख रुपए की हेराफेरी की थी।

प्रेस वार्ता करते हुए पीएसपी रविंद्र कुमार ने जानकारी दी कि सचिन ने उनको दी शिकायत में बताया कि उनकी एक फैक्ट्री उद्योग मार्ग कैथल में है और दूसरी भिवानी के खुशखेड़ा में है। उनका बंसल कॉटन के नाम से काम है। उसका चालक ककहेड़ी निवासी राजेश सिंह का ट्रक में माल लेकर भिवानी से कैथल आ रहा था। उनके मैनेजर ने गाड़ी में 4 दिन की कलेक्शन के 20 लाख रुपए कैथल ले जाने के लिए दे दिए। जो कट्टे में डालकर गाड़ी की तड़पाल के नीचे रखे हुए थे। जब उसने गाड़ी चेक की तो उसे रुपए वहां नहीं मिले। उसके चालक ने हेराफेरी करके वह रुपए चुरा लिए। पुलिस ने चालक व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चलें कि इस पूरे घटनाक्रम की गुत्थी को सुलझाते हुए सिविल लाइन थाने के एसएचओ वीरभान ने अपनी टीम के साथ कड़ी मशक्कत करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को 24 घंटे से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चोरी किए गए 19 लाख रुपये रिकवर कर लिए हैं और बचे हुए एक लाख रिकवर करने के लिए आज आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static